साधना संवाद : अध्यात्म का प्राथमिक सत्संग

Satsang Language : Hindi

साधना संवाद सत्संग आपके जीवन को आनंदी बनाने का आध्यात्मिक द्वार है ! आइए आध्यात्मिक उन्नति कर आनंदी जीवन पाने के लिए इस सत्संग में अवश्य जुडें । इस संवाद में सहभागी होकर ‘सनातन सत्संग’ से जुडने के लिए कृपया नीचे पंजीकरण करें ।

साधना संवाद में आप मनमुक्तता से साधना के संदर्भ में आनेवाली अनुभूतियां बता सकते हैं । इन अनुभूतियों का आध्यात्मिक विश्लेषण किया जाएगा, साथ ही आप साधना करते समय मनमें आनेवाले प्रश्न और अडचनें भी पूछ सकते हैं ।

यह साधना संवाद सत्संग सुविधाजनक समय पर सप्ताहांत में आयोजित किए जाते हैं ।

ये साधना संवाद GOOGLE MEET पर आयोजित किए जाते हैं।

एक बार जब आप इस साधना संवाद सत्संग में भाग लेंगे, तदोपरांत हम आपको विभिन्न क्षेत्रों के हमारे सत्संग सेवकों के साथ संपर्क में जोडेंगे, जिससे आप हमारे मुफ्त ऑनलाइन आध्यात्मिक सत्संग में भाग ले सकें । यह आपकी आध्यात्मिक उन्नति अर्थात आनंदी जीवन के लिए सबसे उपयुक्त है ।

सनातन सत्संग की विशेषताएं

  • आपकी प्रकृति एवं क्षमता के अनुसार उपयुक्त एवं सुलभ साधना का मार्गदर्शन !
  • जीवन की आध्यात्मिक समस्याओंपर आध्यात्मिक उपचारोंसंबंधी दिशादर्शन !
  • अध्यात्म एवं साधना संबंधी शंकाओं का समाधान !

यदि आप पहले से ही सनातन संस्था के साधना सत्संग में सम्मिलित हो रहे हैं, तो आपको साधना संवाद सत्संग में सम्मिलित होने की आवश्यकता नहीं है ।

ये संवाद अंग्रेजी, मराठी, कन्नड और हिंदी भाषाओं में उपलब्ध हैं । इन उपलब्ध भाषाओं में से आप स्वयं के लिए उपयुक्त भाषा के साधना संवाद सत्संग के लिए पंजीकरण कर सकते हैं ।

सनातन संस्था के ऑनलाइन साधना संवाद सत्संग के लिए पंजीकरण करें ।

Date and Time

Saturday, 04 Dec 2021

8:00 pm - 9:30 pm

Register